सोहा अली खान के ट्वीट से ऐक्टिव हुई पुलिस, 'फरार' कपल की तलाशी तेज


बॉलिवुड अभिनेत्री सोहा अली खान के एक ट्वीट के बाद कथित तौर पर फरार बताए जा रहे अहमदाबाद के कपल वृष्टि जसुभाई और शिवम पटेल की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। दोनों से बीते दो दिनों से संपर्क नहीं हो पा रहा है। वृष्टि की मां ने उसके लापता होने के बाद सोशल मीडिया मदद मांगी थी। इसके बाद जब बॉलिवुड अभिनेत्री सोहा अली खान की इस पर नजर पड़ी तो उन्होंने इसे लेकर एक ट्वीट किया और एक नंबर और तस्वीर शेयर करते हुए वृष्टि के बारे में किसी भी तरह की जानकारी मिलने पर सूचित करने की अपील की। सोहा के ट्वीट करते ही मामले की जांच ने तेजी पकड़ ली। बात मीडिया में आ जाने की वजह से पुलिस भी पहले से ज्यादा सक्रिय हो गई और दोनों लापता लोगों की तलाशी का अभियान तेज कर दिया।

पुलिस का दावा खारिज
मामले को लेकर पुलिस ने दावा किया है कि दोनों को अहमदाबाद रेलवे स्टेशन पर साथ देखा गया है। पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी कैमरे में दोनों बैग लिए दिखाई पड़ रहे हैं। लड़के ने हल्के नीले रंग की शर्ट और जीन्स पहनी है जबकि लड़की ने मैरून पोल्का डॉट ड्रेस पहन रखी है। हालांकि, वृष्टि की मां ने पुलिस का दावा खारिज कर दिया है और कहा है कि सीसीटीवी में दिख रही लड़की वृष्टि नहीं है। मामले पर डीसीपी पीएल माल ने कहा कि शिवम के घर के पास दोनों को आखिरी बार देखा गया था। सीसीटीवी कैमरे से इसकी जानकारी मिली है। इसके बाद पुलिस ने शहर के अन्य कई जगहों के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला है। उन्होंने बताया कि दोनों को कालूपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ते देखा गया है। हालांकि, जिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस यह दावा कर रही है, उसमें दिख रही लड़की के वृष्टि होने से उसकी मां ने इनकार कर दिया है।

मामले को लेकर प्राथमिक जांच
माल ने बताया कि मामले को लेकर प्राथमिक जांच जारी है। दोनों को लगेज रूम में बैग के साथ देखा गया है। उन्होंने बताया कि यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वे दोनों किस ट्रेन में बैठे हैं। उन्होंने आशंका जताई कि वे जिस ट्रेन में सवार हुए थे वह ग्वालियर या राजस्थान के किसी शहर की ओर जाती है। उन्होंने कहा कि एक बार उनका डेस्टिनेशन पता चल जाए फिर पुलिस की टीम को वहां पर भेजा जाएगा।

बता दें कि बोडकदेव की रहने वाली वृष्टि पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। वह बीते सोमवार को नवरंगपुरा के रहने वाले अपने दोस्त शिवम से मिलने गई थी और उसके बाद से ही लापता है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट