शादी में दुल्हन ने पिता को ऐसे किया याद, अस्थियों की राख से सजा लिए नाखून


यह एक बेटी की उसके पिता के प्रति अटूट प्यार की कहानी है। चार्लोट वाटसन और अब उनके पति निक की जब शादी तय हो गई थी, तब उन्हें पता चला कि दुल्हन के पिता कैंसर के अंतिम चरण में पहुंच चुके हैं। लिहाजा उन्होंने शादी की तारीख और पहले कर ली। लेकिन ईश्वर को कुछ और ही मंजूर था, उनके पिता शादी से पहले ही दिवंगत हो गए।

चार्लोट को पिता की कमी बहुत खल रही थी। ऐसे में नेल आर्टिस्ट (नाखून पर कलाकारी करने वाला) उसके चचेरे भाई ने राह निकाली। उसने सुझाया कि वह चार्लोट के नाखून पर पिता के चिता की राख को कलात्मक ढंग से सजा देगा। शादी के बाद चार्लोट ने कहा कि सचमुच मुझे शादी में पिता की उपस्थिति का आभास होता रहा।

यही नहीं, चार्लोट ने शादी में अपने पिता को अन्य तरीकों से भी याद किया। जूते के पिछले हिस्से में उनकी तस्वीर लगाई। एक गुलदस्ते में, टेडी बियर में और जींस में भी पिता की तस्वीर मौजूद रही। चार्लोट ने कहा कि उन्हें यह देखर बिल्कुल यकीन नहीं हुआ कि अस्थियों के इस्तेमाल से उनके नाखूनों पर गुलाबी, ग्रे और सफेद रंग की डिजाइन के साथ जेम्स सजे हुए हैं।

बता दें 2018 शार्लोट को पता चला की उनके पिता को कैंसर है। उनका कैंसर उनकी रीढ़ और पसलियों तक फैल गया और लाइलाज हो गया। शार्लोट चाहती थीं के उनके पिता उनकी शादी में शामिल हों लेकिन शादी से ठीक चार महीने पहले उनके पिता का निधन हो गया।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट