मुंबई की मॉडल की हत्या कर शव सूटकेस में फेंका, सिर्फ 4 घंटे में पुलिस ने सुलझाया पूरा केस

·             मॉडल और आरोपी पहले से एक-दूसरे को जानते थे

·               राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी मॉडल

मुंबई /

 सोमवार को मलाड वेस्ट में माइंडस्पेस के पास झाड़ियों के बीच एक ट्रैवल बैग से बरामद हुई 20 साल की युवती की बॉडी का रहस्य पुलिस ने सिर्फ 4 घंटे में सुलझा लिया। बरामद हुई बॉडी मॉडल मानसी दीक्षित की है। मानसी की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है।  

 

इसलिए हुई मॉडल की हत्या

1.  बांगुर नगर पुलिस के मुताबिक, मिल्लत नगर के रहने वाले मुजम्मिल सईद (20) नाम के एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मुजम्मिल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। उसने बताया कि वारदात के समय मानसी उसके फ्लैट में ही थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और गलती से उसने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया, जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई।

                                                                     एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी दोस्ती

मानसी दीक्षित राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और पिछले 6 महीने से अंधेरी में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। 

              ऐसे आरोपी तक पहुंची पुलिस

पुलिस ने बताया कि उसे जैसे ही सूटकेस मिलने की खबर मिली तो वह मौके पर पहुंचे। बैग के अंदर एक महिला की लाश थी जिसके सिर पर चोट थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था। पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे एक शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से आईपीसी की धारा 302 और 201 में गिरफ्तार किया गया।

 


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट