इंदौर में दो कारों की आपस में भिड़ंत, महिला और बच्चे समेत 6 की मौत

इंदौर। इंदौर के तेजाजी नगर थाना इलाके में रालामंडल के पास दो कारों की टक्कर के बाद 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में 6 लोगों के घायल होने की भी खबर है, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली  जानकारी के अनुसार हादसे में मारे जाने वालों में सेना का एक अधिकारी और एक  बच्चा भी शामिल है.
मृतकों में सेना अधिकारी शामिल
बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज हुई थी दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं. हादसे के बाद कारें पिचक गईं, इस वजह से कार में सवार लोग उसमें फंस गए. बड़ी मुश्किल से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.
आमने-सामने टकराई कारें
पुलिस के मुताबिक दोनों ही कारें बहुत तेज रफ्तार में थीं. इसलिए टक्कर के बाद दोनों कारें कबाड़ में तब्दली हो गई. पुलिस का कहना है कि कारों की रफ्तार बहुत तेज थी. टक्कर के बाद तेज आवाज आई और आस-पास के लोग चौंक गए. जब उन्हें घटना समझ में आई तो वे उन्हें बचाने के लिए भागे. इन्हीं लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को घटना की सूचना दी, जिसके बाद तेजाजी नगर थाने की पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया.अभी मृतकों के नाम सामने नही आए हैं. मृतक महाराष्ट्र और उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट