ठाणे ग्रामीण एस एस ब्रांच ने सेक्स रैकेट के किया भंडाफोड


  •  मोबाइल फोन से फैला हुआ था जिस्फरोशी का धंधा
  • महिला दलाल बड़े ही शातिराना तरिके से चला रही थी नाजायज कारोबार

 मीरारोड
ठाणे ग्रामीण एस एस ब्रांच ने छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यह सेक्स रैकैट एक महिला दलाल बड़े ही शातिराना तरिके से जिस्मफरोशी का धंधा चला रही थी। किसी को शक न हो इसलिए यह महिला दलाल पूरा अवैध कारोबार मोबाइल फोन पर चला रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक  ठाणे एस एस ब्रांच को  गुप्त सुचना मिली थी की, मीरा रोड ईस्ट कनकिया पोलीस स्टेशन की हद में शिवर गार्डन के पाससेक्स रैकैट चलाया जा रहा है। और  एक महीला दलाल देहव्यापार के लिये लडकिययां सप्लाई करती है !
  सूचना मिलते ही  एस एस ब्रांच की टीम ने कनकिया पुलिस.से मिलकर  एक टीम बनाई । टीम में र र ब्रांच और कनकिया पुलिस स्टेशन की टीम ने नकली ग्राहक और पुलिस पंच को  मीरा रोड ईस्ट शिवर गार्डन के पास भेजकर जाल बिछाया।  मौका मिलते ही पुलिस ने छापेमारी.की। छापे में  एक महिला दलाल के चंगुल से दो पीड़ित लड़कीयों को मुक्त कराया गया।
 आरोपी से पूछताछ में पोलीस को मालूम हुआ कि आरोपी महिला मोबाइल फोन से ग्राहकों से सम्पर्क करके बहुत दिनों से देहव्यापार का अवैध कारोबार चला रही थी ।   एस एस ब्राँच ठाणे ग्रामीण की टीमने  महिला आरोपी को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत कानूनी कार्रवाई की  है ।   पीड़ित  लडकीयों  को महीला सुधार गृह में भेजने की  कानुनी प्रकिया ठाणे ग्रामीण की एस एस ब्रांच टीम ने कर दी है।
 
उक्त कार्रवाई   कनकिया पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरिक्षक और ग्रामीण ठाणे  के एसएसब्राच  के मार्गदर्शन मे की  गयी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट