साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'छिछोरे' ने ताइवान में की शानदार शुरूआत

साजिद नाडियाडवाला की 'छिछोरे' को 15 नवंबर 2019 को ताइवान में रिलीज किया गया है जिसे फिल्म प्रेमियों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। हाल ही में ताइवान में रिलीज होने वाली फिल्म 'छिछोरे' को प्रशंसकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, नजीतन फिल्म अपने पहले सप्ताह में ही 165,000 डॉलर की कमाई करने में सफल रही है। ध्यान देने वाली बात यह है कि छिछोरे बॉलीवुड की उन कुछ फिल्मों में से एक हैं जिसे ताइवान में रिलीज किया गया हैं और तब भी, फिल्म दर्शकों के बीच छाई हुई है। छिछोरे को सबसे सरल लेकिन मनोरंजक फिल्मों में से एक माना जाता है और यह बॉक्स ऑॅफिस पर हिट साबित हुई थी, जिसने भारतीय बॉक्स ऑॅफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ-साथ लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है।
साजिद नाडियाडवाला के लिए सुपर 30, छिछोरे और हाउसफुल 4 के साथ बॉक्स ऑॅफिस हिट की हैट्रिक के साथ एक बहुत ही सफल वर्ष रहा है। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित सभी फिल्मों को कंटेंट और मनोरंजन के बीच सही संतुलन बनाने के लिए बेहद सरहाया गया है।
जुड़वा 2 और बागी 2 जैसी हिट फिल्में देने के बाद, छिछोरे के साथ साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने एक बार फिर एक साथ वापसी की है जिसका निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट