एक्टर्स और एक्ट्रेस के बीच फीस के अंतर से नाखुश तापसी

एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों के अलावा अपने बेबाक बयानों से भी चर्चा में रहती हैं। इस बार तापसी ने अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बीच फीस के फासले को लेकर खुलकर अपनी राय रखी है। तापसी ने कहा कि बॉलीवुड में पुरुष और महिला कलाकारों को एक समान भुगतान करने की दिशा में अभी एक लंबा रास्ता तय करना है। गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आॅफ इंडिया (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण में इंट्रैक्टिव सेशन के दौरान तापसी ने कहा, हमें काफी लंबा रास्ता तय करना है।
तापसी पन्नू ने कहा, बॉलीवुड में अभिनेत्रियों को जितना भुगतान किया जाता है, वह फिल्म के प्रमुख अभिनेता को किए जाने वाले भुगतान का आधा भी नहीं होता है। कई बार तो भुगतान की जाने वाली रकम एक चौथाई के बराबर भी नहीं होता है, ईमानदारी से कहूं तो उससे भी कम होता है। प्रमुख हीरो की आधी तनख्वाह ए लिस्ट की अभिनेत्रियों की महिला प्रधान फिल्मों का पूरा बजट होता है। मुझे आशा है कि मेरे जीवित रहते इसमें बदलाव आएगा। ऐसा तभी होगा जब लोग महिला प्रधान फिल्मों को थियेटर में देखने जाएंगे। सिर्फ बॉक्स आॅफिस ही इसे बदल सकता है।
तापसी पन्नू हाल ही में फिल्म 'सांड की आंख' में नजर आई थीं। इस फिल्म में तापसी के साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में थीं। 'सांड की आंख' उत्तर प्रदेश की तोमर शूटर दादियों पर आधारित थी। तापसी जल्द ही 'तड़का' और 'थप्पड़' फिल्म में दिखाई देंगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट