काजल राघवानी का डांस देखकर खेसारी लाल यादव की बढ़ गई BP, 30 लाख बार देखा गया Video


भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर कहलाने वाले खेसारी लाल यादव (की आने वाली फिल्म 'बलमजी लव यू'



भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर कहलाने वाले खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म 'बलमजी लव यू' का गाना 'बीपी बढ़ल बा' जबरदस्त हिट हो गया. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी भी साथ में हैं. इस गाने में काजल राघवानी का डांस देखने के बाद खेसारी लाल यादव अपनी बीपी यानी ब्लड प्रेशर बढ़ने की बात कर रहे हैं. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी काफी चर्चित रही हैं. इस बार भी फिल्म में इस जोड़ी को लेकर काफी चर्चा हो रही है. खेसारी लाल यादव देसी लुक में कहर ढा रहे हैं तो वहीं काजल राघवानी लाल रंग की ड्रेस से दर्शकों को अट्रैक्ट करने में कामयाब रही हैं.


फिलहाल खेसारी लाल यादव कोई भी गाना यूट्यूब पर जल्द फ्लॉप नहीं होता. उनका हर गाना दर्शक काफी उत्सुकुता के साथ देखते हैं. 'बलमजी लव यू' का गाना 'बीपी बढ़ल बा' ने भी काफी धमाल मचाया है. इसे अब तक कुल 30 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और हनी बी ने गाया है, जबकि लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा है. 'बीपी बढ़ल बा'  गाने को ओम झा ने म्यूजिक दिया है. फिल्म में न सिर्फ खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी हैं बल्कि अक्षरा सिंह, अशोक समर्थ, शुभी शर्मा और स्मृति भी प्रमुख किरदार में हैं.

बता दें, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' में भी दिखी थी. खेसारी-काजल की मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, और काजल राघवानी इसमें काफी बेबाक अंदाज में दिखी थीं. खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्मों में 'दबंग सरकार' और 'कुली नं. 1' भी है. 'कुली नं. 1' में खेसारी लाल यादव गोविंदा वाला किरदरा निभाएंगे. हालांकि उनकी हीरोइन अभी तक फिक्स नहीं हुई है. 'दबंग सरकार' में खेसारी लाल यादव कड़क पुलिस अफसर के रोल में दिखे.

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट