युवती की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज पूर्व मंगेतर ने शादी के एक दिन पहले अपहरण करने का प्रयास, ग्रामीणों ने दबोचा

झुंझुनूं

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी क्षेत्र में युवती की शादी दूसरी जगह तय करने से नाराज पूर्व मंगेतर ने शादी के एक दिन पहले दुल्हन का अपहरण का प्रयास किया। आरोपी दुल्हन के अपहरण के लिए तलवार व पिस्टल लेकर आया था, जिसे देखकर एक बार तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। 
आरोपी हरियाणा नंबरों की गाड़ी में आया और दुल्हन के घर में घुस गया। वह दुल्हन के कमरे में गया और उसको उठाने की कोशिश करने लगा। ग्रामीणों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने युवक को दबोच लिया। पुलिस में दर्ज की गई रिपोर्ट के अनुसार युवक के साथ उसके चार-पांच साथी भी थे, जो ग्रामीणों को आता देख मौके से भाग खड़े हुए। 
पुलिस के अनुसार भाटीवाड़ गांव की एक युवती की रविवार को शादी होने वाली थी। शनिवार की रात महिला के घर में संगीत कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान कार में सवार होकर आरोपी दुल्हन के घर पहुंचा। आरोपी ने घर में घुसकर लोगों को तलवार दिखाना शुरू किया और दुल्हन का अपहरण का प्रयास किया। 
महिलाएं यह सब देखकर घबरा गई और शोर मचाने लगी। जिसके बाद आरोपी वहां से भागने लगा। शादी में शामिल होने आए ग्रामीणों ने इसके बाद आरोपी का पीछा किया। भागते समय नाली में टायर धंसने से गाड़ी फंस गई। युवक इसे छोड़ पैदल भागने लगे। इस बीच ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट