स्कॉर्पियो कार ने ईरिक्शा में मारी टक्कर, जयपुर के श्रद्घालु घायल

मथुरा
राधाकुंड परिक्रमा मार्ग स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने स्कॉर्पियो और ई रिक्शा में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में ईरिक्शा चालक सहित परिक्रमा करने वाले तीन श्रद्धालु घायल हो गए। सभी श्रद्धालु जयपुर निवासी थे। ई-रिक्शा बुरी तरह से छतिग्रस्त हो गया। सभी घायलों को उपचार के लिए गोवर्धन स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है।
मुख्य चिकित्सक डॉ. रूपेंद्र कुमार द्वारा घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें निजी अस्पताल में मथुरा इलाज के लिए भेज दिया गया। बताया गया है कि सोमवार को जयपुर राजस्थान के तीन श्रद्धालु सुरेश अग्रवाल ,बंटी कुमार, सत्यनारायण, चालक सोनू के ई-रिक्शा में बैठकर गिरिराज परिक्रमा लगा रहे थे।
तभी पंचमुखी हनुमान मंदिर के करीब राधाकुंड से गोवर्धन की तरफ जा रही स्कॉर्पियो ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। इस हादसे में राजस्थान जयपुर निवासी सहित अन्य श्रद्धालु घायल हो गए।
राधाकुंड चौकी प्रभारी अमरेश कुमार ने घायलों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र गोवर्धन पहुंचाया। राजस्थान जयपुर निवासी सुरेश अग्रवाल गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें उपचार के लिए नियति अस्पताल रेफर करा दिया गया है।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट