प्रियंका ने पहनी 9.5 करोड़ की ज्वेलरी

 फ़िल्मी रिपोर्टर / मुंबई

हाल ही में निक जोनस के परिवार की ओर से प्रियंका चोपड़ा के लिए एक ब्राइडल शॉवर पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी में प्रियंका किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. प्रियंका ने व्हाइट कलर की गाउन पहनी थी. इसके साथ डायमंड नेकलेस और क्लच कैरी किया था. 

 

प्रिंयका ने अपने ब्राइडल शॉवर में मरचेसा की ड्रेस और टिफिनी एंड कंपनी की एक मिलियन डॉलर की ज्वेलरी पहनी थी. इस हिसाब से प्रियंका का ये डायमंड नेकलेस करीब एक मिलियन डॉलर यानी 7 करोड़ 27 लाख रुपए है. इसके अलावा प्रियंका ने अपनी इंगेजमेंट रिंग भी पहनी हुई थी जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है. प्रियंका ने अपने ब्राइडल शॉवर में दो गहने पहने थे उसकी कुल कीमत करीब 9.5 करोड़ आंकी जा रही है. प्रियंका ने मरचेसा की ड्रेस पहनी थी उसकी कीमत करीब 4.4 लाख रुपए है. प्रियंका के लिए इस ब्राइडल शॉवर पार्टी का आयोजन उनकी करीबी दोस्त मुबिना और अंजुला ने किया था. इस फंक्शन में देसी गर्ल को बधाई देने के लिए सोनाली बेंद्रे और नीतू कपूर भी पहुंची थीं. तीनों की साथ में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी. साथ ही प्रियंका की सास और मां भी गोद भराई के इस फंक्शन में नजर आईं. पार्टी में प्रियंका ने अपने गर्ल गैंग के साथ खूब मस्ती की थी. जश्न में निक जोनस का भाई केविन जोनस, उसकी पत्नी डेनियल जोनस और उनकी बेटी अलेना भी शामिल हुए. प्रियंका की शादी बॉलीवुड की सबसे महंगी शादियों में से एक होगी. 




सेक्स करने के दौरान पलंग टुटा ,जमीन पर गिरने से महिला को लकवा मार दिया

 

छींटाकशी पर दिया करारा जवाब

ब्राइडल शॉवर के दौरान उनकी एक ड्रेस को लेकर छींटाकशी की गई. प्रियंका ने इस ब्राइडल शॉवर के लिए मर्चेसा लेबल की ड्रेस पहनी थी. इस लेबल की मालिक हार्वी वाइनस्टीन की पूर्व पत्नी जिओरजिना है. मी टू के तहत कई आरोपों में घिरे हार्वी की पूर्व पत्नी को अपना डिजाइनर चुनने की बात सामने आते ही प्रियंका ने कहा कि मर्चेसा को इसलिए चुना ताकि वो अपनी पुरानी दोस्त को सपोर्ट कर पायें, जिन्होंने थोक के भाव में लगे यौन शोषण के आरोपों के तुरंत बाद हार्वी को तलाक दे दिया था. जॉर्जिना को उस बात की सजा नहीं दी जानी चाहिए जो गलती उनके पूर्व पति ने की है. मेरा ब्राइडल शॉवर के लिए ड्रेस पहनने का फैसला एक महिला को दूसरी महिला का समर्थनदेने की भावना के तहत था. 

यह भी पढ़े 

Times Today News | दीपिका ने शादी के लिए खरीदी एक करोड़ की ज्वैलरी

दीपिका ने शादी के लिए खरीदी एक करोड़ की ज्वैलरी


राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं, सीएम ने कहा, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार

मीरा भाईंदर के एस ९ बार पर मनपा का हथौड़ा

 


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट