झारखण्ड बेटी राखी परमार बनी, स्टालिस एन्ड टाइलेण्ड ग्लैम सुपर इंडिया 2018 की विजेता


संवाददाता / मुंबई

झारखण्ड की बेटी राखी परमार पिछले दिनों 30 अक्टूबर को कोलकाता में हुए स्टालिस एन्ड टाइलेण्ड ग्लैम सुपर इंडिया 2018 की विजेता रही। विजेता ट्रॉफी सुपर मॉडल सोमिता  व जेब्रो इलोट्रॉनिक्स के एमडी ने अपने हाथों से प्रदान किया।


कौन हैं राखी

राखी परमार हजारीबाग जिले के पदमा की रहनेवाली हैं। इनके पिता का नाम दिलीप कुमार सिंह व माता का नाम सरोज सिंह जो वर्तमान में अपर चुटीया बहुबाजार रांची में रह रहे हैं। लेकिन राखी की बचपन नानी घर बड़कीपोना के गलियों में भी गुजरी हैं। वही वर्तमान में राखी मुम्बई के मीडे कंपनी में जॉब कर रही हैं।



मिस इंडिया की रनरअप का खिताब जीत चुकी हैं राखी

राखी परमार कई महीनों पहले दिल्ली में हुए मिस इंडिया सौन्दर्य प्रतियोगिता में रनरअप का खिताब जीत चुकी हैं।


राखी का क्या हैं ड्रीम

राखी परमार से हुए विशेष बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत व जॉब करते हुए जिस मंजिल हासिल किया हुआ हूँ ये सब मेरे माता पिता का मार्गदर्शन का परिणाम हैं आगे भी फिल्म जैसे क्षेत्रों में अपनी मंजील तलाश करूँगा और अपने अपने माता पिता सहित पुरे झारखंड का नाम रौशन करूँगी। लेकिन यह मेरा सपना हैं कि झारखंड को टूरिज्म क्षेत्र में प्र मोट करूँ। ताकि हमारा झारखण्ड राज्य भी टूरिज्म क्षेत्र में हिंदुस्तान में अव्वल रहे।


आपको बता दूँ की राखी परमार रामगढ़ के श्री कृष्ण विद्या मंदिर से 10+2 की हैं। इसके बाद राँची के संत जेवियर्स कॉलेज से स्नातक। और पुणे से एमबीए की हैं।


 राखी का ड्रीम बहुत बड़ा है

राखी परमार फ़िलहाल अभी मुंबई के एक अंग्रेजी समाचार पत्र में बतौर मार्केटिंग का जॉब कर रही साथ ही अपने सही समय का की तलाश भी कर रही राखी ने इस संवाददाता को बताया की वह सही समय की इंतजार कर रही है सही वक्त आने पर वः फिल्म में भी अपना कैरियर अजमाना चाहती है  बता दे की राखी एक अच्छी मॉडल के साथ-साथ एक अच्छी डांसर भी है .

 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट