दीपिका-रणवीर समेत इस साल इन 7 स्टार्स की शादियां बनीं सुर्खियां,

अब प्रियंका-निक की बारीथी। 14-15 नवंबर देश से दूर इटली का लेक कोमो इनकी शादी का गवाह बना। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर इस बात की घोषणा कर दी कि अब हम एक हुए।

ख़बर है कि इटली से लौट कर यह जोड़ा बेंगलुरु दीपिका के घर को रवाना होगा। जहां से लौटकर मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन होना है। रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें हर तरफ वाइरल हो रही हैं। तमाम बॉलीवुड स्टार्स से लेकर फैंस तक इस जोड़ी को बधाईयां देने में जुटे हैं। अभी कुछ दिनों तक और यह शादी  सुर्ख़ियों में रहने वाली है।  बहरहाल, साल 2018 बॉलीवुड के लिए जैसे शादियों का साल बन गया। दीपिका-रणवीर को शादी की सबसे पहले बधाई देने वाली अनुष्का शर्मा ने भी इसी साल विराट कोहली संग इटली में ही सात फेरे लिए। विरुष्का की शादी भी तब सुर्ख़ियों में रही थी। विराट और अनुष्का की शादी ने एक बार फिर सबको बॉलीवुड और क्रिकेट के बीच लव केमिस्ट्री की याद दिला दी थी।


हाल के दिनों में सबसे ज्यादा चौंकाया नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने। नेहा और अंगद ने तो अपनी शादी की ख़बर तक किसी को नहीं लगने दी। शादी के बाद सोशल मीडिया के जरिये इन दोनों स्टार्स ने अपनी शादी की बात बताई। जैसा कि आप जानते हैं नेहा मां बनने वाली हैं और शादी के तुरंत बाद ही दोनों ने यह ख़बर सोशल मीडिया पर दी थी।


मेराथन दौड़ में अपने नए रिकॉर्ड बनाने के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले मिलिंद सोमन की शादी भी इस साल चर्चा में रही। गौरतलब है कि एयरहोस्टेस रह चुकी अंकिता कोंवर से मिलिंद ने इसी साल अप्रैल में अलीबाग के रिसोर्ट में शादी की थी। दोनों कई साल से रिलेशनशिप में थे! अंकिता से मिलिंद की यह दूसरी शादी है! दोनों के उम्र को लेकर भी बहुत कुछ लिखा गया है क्योंकि अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं।