18+ इंटीमेट सीन के दौरान खो बैठे काबू.. 10 एक्टर की शर्मनाक हरकत.. देखें फोटों



फ़िल्मी चकाचौध की काली हक्कित

डिजिटल /डेस्क /मुंबई /बॉलीवुड

इन दिनों फिल्मों में इंटीमेट सीन आम बात हो गई है। वहीं ये सीन्स करने में एक्टर्स की हालत खराब हो जाती है। कई बार ये सीन करते वक्त ऐसी घटनाएं हो जाती हैं कि स्टार्स को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। वहीं बॉलीवुड में सेक्स सीन के दौरान कई स्टार्स के साथ ये घटनाएं हो चुकी हैं। इन स्टार्स ने इंटीमेट सीन दौरान कुछ ऐसा कर दिया कि आज तक उन्हें वे वाकया याद करके शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता होगा। दरअसल, कई स्टार्स के लिए इंटीमेट सीन इतना मुश्किल था कि वे सीन के दौरान काबू खो बैठे और कट के बाद भी सीन देते रहे, जिसके चलते ये वाकया उनके लिए शर्मिंदगी का कारण बन गया।

ये वाकया एक दो नहीं कई स्टार्स के साथ हो चुका है। आगे जानें कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में और जानें किस फिल्म में है वो सीन जिसके दौरान वे खो बैठे काबू


रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा

 फिल्म ये जवानी है दीवानी में रणबीर कपूर और इवलिन शर्मा के बीच एक इंटीमेट सीन था। जिसकी शूटिंग के दौरान रणबीर ने कंट्रोल खो दिया था और कट बोलने के बाद भी इवलिन को Kiss करते रहे थे।


जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा

 फिल्म अ जेंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज के बीच एक Kiss सीन था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीन की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर द्वारा कट बोले जाने के बाद भी सिद्धार्थ और जैकलीन एक-दूसरे को Kiss करते रहे थे।


प्रेम नाथ और फरयाल

गोल्ड मेडल नाम की इस फिल्म में प्रेम नाथ और फरयाल के बीच फिल्माए गए एक इंटीमेट सीन की खूब चर्चा रही थी। कहा जाता है कि प्रेम नाथ ने सीन की शूटिंग के दौरान कंट्रोल खो दिया था और वे खुद को फरयाल के ऊपर फोर्स करने लगे थे।


विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित

 फिल्म दयावान में विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेट सीन दिया था। कहा जाता है कि इस सीन के दौरान विनोद इतने अनकंट्रोल हुए कि माधुरी का होंठ ही काट डाला।


विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया

फिल्म प्रेम धर्म में विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया का एक इंटीमेट सीन था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना खुद पर कंट्रोल खो बैठे थे और डायरेक्टर के कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को Kiss करते रहे थे।


रंजीत और माधुरी दीक्षित फिल्म

प्रेम प्रतिज्ञा में एक सीन था, जिसमें रंजीत माधुरी दीक्षित का रेप करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीन की शूटिंग के दौरान रंजीत अनकंट्रोल हो गए थे और खुद को माधुरी के ऊपर फोर्स करने लगे थे।


रुस्लान मुमताज और चेतना

फिल्म आई डोंट लव यू में रुस्लान मुमताज इंटीमेट सीन की शूटिंग के दौरान कंट्रोल खो बैठे थे और उन्होंने एक्ट्रेस चेतना की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इसकी वजह से चेतना की ड्रेस बॉडी से खिसक गई थी।


दलीप ताहिल और जया प्रदा

 फिल्म आखिरी रास्ता जया प्रदा के साथ एक रेप सीन की शूटिंग के दौरान दलीप ताहिल वाइल्ड हो गए थे। लेकिन जया प्रदा को जैसे ही इस बात का अहसास हुआ, उन्होंने दलीप को जबरदस्त थप्पड़ रसीद किया और बताया कि रील और रियल लाइफ में क्या अंतर होता है।

ये भी पढ़ें :


भ्रष्टाचार का मकड़जाल फैला है mbmc के सार्वजनिक बांधकाम विभाग में... आम जनता के पैसे से मालामाल हो रहें है mbmc के अधिकारी और ठेकेदार!

 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट