बेटी से रेप के आरोपी ने जेल में काट लिया गुप्तांग


कोच्चि। एक सनसनीखेज घटनाक्रम के तहत केरल की इडुक्की जेल में बंद एक कैदी ने दाढ़ी बनाने की ब्लेड से अपना गुप्तांग काट लिया। यह व्यक्ति अपनी ही बेटी से दुष्कर्म के आरोप में जेल में बंद है।वेंदीपेरियार (42) खुद की बेटी से दुष्कर्म के आरोप में इडुक्की की पीरमाड़े उपजेल में बंद है। जेल अधिकारी उसे स्थानीय अस्पताल ले गए, लेकिन मामला गंभीर होने के कारण उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिकारियों के मुताबिक डॉक्टरों ने उसका कटा हुआ प्रायवेट पार्ट जोड़ दिया है और उसकी हालत स्थिर है।


गौरतलब है कि जेल प्रशासन द्वारा प्रत्येक मंगलवार कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए ब्लेड उपलब्ध करवाई जाती है। इसी ब्लेड से आरोपी ने अपना गुप्तांग काट लिया। वेंदीपेरियार पर चार महीने पहले अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। उसे कोर्ट ने तो जमानत दे दी थी, लेकिन जमानत की शर्तें पूरी नहीं होने के कारण उसकी रिहाई नहीं हो सकी।


आरोपी महिला के मिक्सर ब्लेंडर में फंसा एक मानव दांत मिलने के बाद यह मामला सामने आया है। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपनी एक दोस्त के आने से पहले खून के सारे दाग साफ कर दिए। दोस्त के चले जाने के बाद महिला अपने दूसरे फ्लैट पर गई। शव को ठिकाने के लिए महिला ने अपने सारे जेवर बेचकर एक बड़ा चाकू, आरी, कई बर्तन, प्रेशर कुकर, मीट ग्राइंडर और गैस स्टोव खरीदा।
इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के सारे कपड़े, फोन और वॉलेट को भी जला दिया। महिला ने प्रेमी के शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद उसे अलग-अलग बर्तनों में पकाया। जब शव से मांस और हड्डियां अलग-अलग हो गयीं तो महिला ने हड्डियों को एकत्र कर उन्हें ओवन में पकाया। हड्डियों को पकाकर पाउडर बनाने के बाद उसे कई थैलों में भरकर नाले में बहा दिया।
महिला ने अपने प्रेमी के मांस को चावल के साथ पकाकर उसे मजदूरों को खिला दिया। महिला के एक पड़ोसी ने बताया कि उसके घर से लगातार चार रातों तक मानव मांस पकने की गंध आ रही थी। आरोपी महिला ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और उसके खिलाफ अब कोर्ट में 31 दिसंबर को अगली सुनवाई होगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट