पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता का अर्धनग्न विडियो वायरल

नगरसेवक नीला सोंस ने मेहता पर लगाए गंभीर आरोप

 मीरा- भायंदर। भाजपा के दबंग स्थानीय नेता और पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता के सोमवार को विडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को दो और विडियो वायरल होने से शहर में खलबली मच गई है। इन दोनों विडियो को देखने के बाद मेहता की भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा देकर राजनीति से संन्यास लेने की मजबूरी का पदार्फाश हो गया है। इसके बाद नगरसेवक नीला सोंस का एक और विडियो वायरल हुआ, जिसमें वह अपने और अपने परिवार व बच्चों की जान को नरेंद्र मेहता से खतरा बता रही हैं। 

सोमवार को वायरल हुआ मेहता के इस्तीफे का विडियो

आपको बता दें कि सोमवार को यानी 24 फरवरी को मीरा-भायंदर महानगरापालिका के महापौर और उपमहापौर पद के लिए नामांकन पत्र भरने की अंतिम तारीख थी। इसी दिन मेहता का एक विडियो वायरल हुआ। विडियो में वे भाजपा के सभी पदों से इस्तीफा देने के साथ ही राजनीति से संन्यास लेने का भी ऐलान कर रहे हैं।हालांकि उन्होंने इसके कारणो के बारे में कुछ नहीं कहा और सिर्फ इतना कहा कि उनके कार्य करने के तरीके से पार्टी के कुछ कार्यकर्ता और नेता खुश नहीं हैं, इसलिए वे पार्टी और राजनीति छोड़ रहे हैं।

  विडियो में दिखी मेहता के इस्तीफे की मजबूरी

मेहता के इस विडियो के वायरल होने के बाद मंगलवार को तीन विडियो वायरल हुए। पहले दो दोपहर 12 बजे  से 1 बजे के बीच वायरल विडियो को देखकर नरेंद्र मेहता के इस्तीफे की पोल खुल जाती है। इस विडियो को मात्र चार घंटे में 20 लाख लोगों ने देखा और इसके व्यूर्स तेजी से बढ़ रहे थे। लोग विडियो को देखकर तरह-तरह की बातें कर रहे थे और उनके विरोधी खूब मजे लेते देखे गए। 

 अर्धनग्न अवस्था में दिखे नरेंद्र मेहता

दरअस्ल वायरल पहले विडियो में मेहता एक होटल के रुम नंबर 2128 में एक सोफे पर अर्धनग्न अवस्था में बैठे हैं और उसमें उनका प्राइवेट पार्ट भी स्पष्ट दिखाई दे रहा है। दूसरे विडियो में एक घड़ी दिखाई दे रही है। इसके साथ ही वो सोफा, जिसपर मेहता पहले अर्धनग्न अवस्था में बैठे थे, वो सोफा और सिलवटें पड़े बिस्तर के साथ ही एक महिला का बैग और खाने-पीने के कुछ सामान तथा कप प्लेट दिख रहे हैं। इस विडियो के अंत में भाजपा नगरसेवक नीला सोंस घबराई हुई दिखाई देती हैं। इसे देखने के बाद यह समझना मुशिकल नहीं है कि थोड़ी देर पहले इस रुम में क्या कुछ हुआ होगा। ये दोनों विडियो एक ही होटल के रुम नंबर 2128 के हैं और घटनाक्रम एक दूसरे से जुड़े हुए प्रतीत होते हैं। फिलहाल ये दोनों विडियो कब के और कहां के हैं, इस बारे में बाद में बताएंगे। लेकिन इसके वायरल होने के पीछे की कहानी हम आपको बताने जा रहे हैं।

   नीला सोंस ने मेहता को दी थी धमकी

    सोमवार को यानी 24 फरवरी को एमबीएमसी के नये महापौर और उपमहापौर के नामांकन पत्र भरने की अंतिम तारीख थी। भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नगरसेवक नीला सोंस भी भाजपा के महापौर पद की दावेदारों में शामिल थीं। लेकिन मेहता को यह मंजूर नहीं था। इसी बात को लेकर विपक्षी नेता की केविन में दोनों में बहस हो गई। मिली जानकारी के अनुसार नीला सोंस ने मेहता को साफ-साफ कह दिया कि मुझे महापौर पद चाहिए, लेकिन मेहता को यह मंजूर नहीं था। इस बात पर सोंस ने उन्हें धमकी दी और कहा कि  मैं तुम्हारा राजनीति करियर तबाह कर दूंगी। बताया जा रहा है कि इस धमकी से डरकर मेहता ने विडियो वायरल कर पार्टी छोड़ने और राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया।

नीला सोंस ने बताया नरेंद्र मेहता से जान को खतरा



 इस बीच एक नीला सोंस का भी एक विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो में वह नरेंद्र मेहता से खुद के साथ ही अपने परिवार और बच्चों की जान को खतरा बता रही हैं। इसके साथ ही पहले वायरल दोनों विडियो के बारे में उन्होंने सफाई दी है। उनके मुताबिक यह विडियो दो जुलाई का है और उन्होंने मेहता की सच्चाई और अनैतिकता को उजागर करने के लिए यह स्टिंग आॅपरेशन कराया था। उनका दावा है कि उस दिन मेहता एक महिला के साथ रुम नंबर 2128 में रंगरेलियां मना रहे थे। नीला सोंस ने दावा किया है कि उन्होंने यह विडियो मेहता की पोलखोल करने के लिए पार्टी के वरिष्ठों को सौंपी थी, लेकिन उनमें से किसी ने इसे वायरल कर दिया।

खटखटाएगी न्यायालय का दरवाजा

 नीला सोंस ने विडियो में मेहता के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ने की भी बात कही है। पिछले दो दिनों मे वायरल इन विडियो से मीरा-भायंदर की भाजपा के दबंग नेता और पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता का असली चेहरा उजागर हो गया है और उनके राजनीति करियर पर सवालिया निशान लगता नजर आ रहा है। अब देखना है कि इस भंवर से मेहता किस तरह बाहर निकलते हैं।


रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट