प्रतापगढ़ के नहर में मिली अधेड़ की लाश, हत्या की आशंका

  प्रयागराज प्रतापगढ़ में रानीगंज थाना क्षेत्र के नहर में एक अधेड़ की लाश मिली। सुल्तानपुर बाजार स्थित नहर में शनिवार की दोपहर उतराया शव देख लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल कर रही है। अधेड़ की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 युवक की नहीं हुई शिनाख्

 रानीगंज थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर बाजार के पास बड़ी नहर में दोपहर करीब 12 बजे स्थानीय लोगों ने शव उतराता देखा। ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची ने शव को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकलवाया। उसकी पहचान के लिए पुलिस ने प्रयास किया लेकिन उसकी शिनाख् नहीं हो सकी है। वह कौन है, कहां का रहने वाला था, किसने और क्यों उसकी हत्या की या फिर दुर्घटना है, यह अभी राज ही है।

 कौशांबी में सड़क हादसे में दो जख्मी

 कौशांबी में पिपरी के असरावे कला निवासी बबलू पुत्र मूलचंद्र की सगाई का कार्यक्रम शुक्रवार को था। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह अपने मामा मोहन लाल निवासी रनिहापर पिपरी को छोड़ने के लिए बाइक से जा रहा था। बाइक सवार मामा भांजे जैसे ही जलालपुर घोसी पुल पर पहुंचे तो विपरीत दिशा से रही कार का टायर ब्लास्ट हो गया। इससे कार अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई। इससे बबलू और मोहन लाल को गंभीर चोटें आई और बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को झलवा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। कार सवार अशोक नगर राजापुर निवासी संदीप चटर्जी दो अन्य साथियों के साथ असवाल गांव के ग्राम प्रधान से मिलने के लिए जा रहे थे।

 सड़क हादसे में जख्मी बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत

 प्रतापगढ़ में आसपुर देवसरा क्षेत्र के ढकवा बाजार के पास चार जनवरी को अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आकर जख्मी अधेड़ की इलाज के दौरान शनिवार को मौत हो गई। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। ढकवा बाजार से साइकिल पर सवार होकर वह अपनी दुकान जा रहा था। उसकी अंडा की दुकान थी। दाऊदपुर निवासी रमाशंकर सरोज 50 की मौत से परिवार के लोग शोकाकुल है। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया हैं। इस हादसे के बाद रमाशंकर के पुत्र ने आसपुर देवसरा थाने में ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट