कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार में विभिन्न हादसों में 11 की मौत, 11 घायल

औरंगाबाद। होली के दौरान कोसी, सीमांचल और पूर्व बिहार में हुए विभिन्न हादसों में जहां 8 युवकों की मौत हो गई वहीं तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा सोमवार की देर रात से लेकर मंगलवार तक की है।

खगड़िया में दो युवकों की मौत
खगड़िया में रेल पोल से टकराकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसा मानसी थाना क्षेत्र के चुकती रेलवे ढाला के पास हुआ।मृतक की पहचान चुकती गांव निवासी उमेश यादव के 22 वर्षीय बेटे मनीष कुमार के रूप में की गई। मनीष मानसी बाजार से घर लौट था हादसे के बाद घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

उधर खगड़िया के ही अलौली-खगड़िया सड़क स्थित पेट्रोल पंप के पास 
पेड़ से टकराकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में एक युवक घायल हो गया वहीं दूसरा हादसे के बाद फरार हो गया।मृतक की पहचान हरिपुर गांव निवासी जालिम सिंह के 32 वर्षीय बेटे गिरीश सिंह के रूप में की गई। घायल की खबर लिखे जाने तक पहचान नहीं हो पाई थी। घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

नदी में डूबने से युवक की मौत 
कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के निसुन्दरा पुल के समीप बरण्डी नदी में एक बीस वर्षीय युवक की डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों और प्रशासन के सहयोग से काफी मशक्कत के बाद पानी से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फलका लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। संतोष कुमार (उम्र- 20 वर्ष) साकिन-पकड़िया गोबिन्दपुर होली खेलकर दोस्तों के साथ स्नान करने के लिए निसुन्दरा पुल समीप बरण्डी नदी गया था। 

अररिया में अलग-अलग हादसों में टक्कर में तीन युवक की मौत
अररिया शहर के तेरापंथ भवन के पास फ़ॉरलैंड सर्विस रोड पर जागीर बस्ती के समीप सोमवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में नरपतगंज थाना क्षेत्र के मिरदोल गांव का रहने वाला क्रिकेटर अमन कुमार सिंह और सिमराहा थाना क्षेत्र के महिदपुर डूबा गांव का रहने वाला शिव शंकर शामिल है।

 

 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट