विभिन्न क्षेत्रों में हादसों में चार की मौत

बेतिया। चोरौत-भीट्ठामोड़ एनएच 104 के यदुपट्टी गांव के समीप बाइक के ठोकर लगने से एक वृद्ध महिला की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। वहीं बाइक चालक समेत दो जख्मीं हो गया। जिसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के डोवरवन्ना गांव निवासी नथुनी साह के 65 वर्षीय पत्नी सूर्यकला देवी के रूप में कई गई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। खबर लिखे जाने तक जाम नहीं हटा था। जख्मीं की पहचान बाइक चालक सुरसंड थाना क्षेत्र के बनौलि गांव निवासी हरि गोसाई के 25 वर्षीय पुत्र कृष्ण कुमार, सुरसंड के रामशरण मंडल व चोरौत के डोवरवनना निवासी संतोलिया देवी के रूप में की गयी है। लोगों ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने अपना संतुलन खोकर सड़क किनारे बैठे लोगों को धक्का मारते हुए पलट गयी। जिसमें बाइक चालक व सवार दोनो गिर पड़े। मौके का फायदा उठाते हुए बाइक सवार फरार हो गया।

पुपरी में दुर्घटना में बाइक सवार की मौत

पुपरी। पुपरी सीतामढ़ी पथ पर बुधवार की देर शाम मौलानगर गांव के समीप बिजली के पोल से टकराने से बाइक सवार की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बाजपट्टी गोट टोल के तपेश्वर महतों के पुत्र संजीव महतों (35 वर्ष) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुपरी पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है। (एसं.)

सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत

बोखड़ा। नानपुर थाना क्षेत्र के भाउर गांव में बुधवार की देर शाम बाइक की ठोकर से एक वृद्ध महिला की मृत्यु हो गई। मृत महिला की पहचान भाउर गांव के वार्ड 11 निवासी रेशमी देवी उम्र 85 वर्ष के रूप में हुई है। समाचार लिखे जाने तक मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुआ था। स्थानीय स्तर पर मामले का निपटारा का प्रयास किया जा रहा था। मुखिया दशरथ पासवान ने बताया कि आपसी समझौता के तहत मामले का निपटारा कर लिया गया है।

मोरसंड गांव में कार की ठोकर से वृद्ध की मौत

रुन्नीसैदपुर। रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मोरसंड गांव में बुधवार की देर शाम कार की ठोकर से एक वृद्ध गंभीर रुप से जख्मीं हो गया। जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए रुन्नीसैदपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान मोरसंड पंचायत के वार्ड चार निवासी 70 वर्षीय प्रह्लाद महतो के रूप में की गयी है। वहीं इस संबंध में अभी तक थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गयी थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि कार गांव का ही लग रहा था। अंधेरा होने की वजह से पहचान नहीं हो पायी।

·         

·         

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट