बीयर बार , होटेल और दुकानदारों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

 आदेशों की धज्जिया उड़ाने वालों पर पालघर पुलिस की गिरा जोर का डंडा

 20 एफआईआर , 25 से अधिक आरोपियों पर मामला दर्ज, कई लोग  गिरफ्तार

  पालघर। जिले के अलग - अलग पुलिस स्टेशन क्षेत्र में पालघर पुलिस द्वारा बीयर बार,होटेल और दुकानदारों पर ताबड़तोड़ उनपर कार्रवाई किये जाने की खबर सामने आई है। पुलिस इस मामले में कुल 20 एफआईआर में 25 अधिक से आरोपियों पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आगे की तहकीकात में जुटी है,जिनमे कइयों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया हैम यह कारवाई पुलिस ने 19 और 18 मार्च को किया है।

आदेशों की खुलेआम धज्जिया 

जानकारी के मुताबिक देश भर में कोरोना वायरस को लेकर विशेष मुहीम चलाई जा रही है,इसके बावजूद पीडितो की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है,जिसको लेकर लोगो में भय का माहौल व्याप्त है। प्रशासन की और से लोगों से अपील की जा रही है कि वह किसी अफवाह पर धयान न दे और जो प्रशासन ने आदेश जारी किया है लोगो उसे बखूबी से पालन करे,ताकि कोरोना जैसे वायसर को हम हरा सके,लेकिन जिले में बीयर बार,होटेल और दुकानदारों द्वारा जिला प्रशासन के आदेशो की खुलेआम धज्जिया उड़ाते हुए विक्री करते दिखाई दे रहे है। जिला प्रशासन ने आदेश जारी कर कहा था कि सर्व प्रकार के वस्तुए दुकाने,बीयर / वाईन शाप,सर्व देशी दारू की दुकाने,दिनांक 17 मार्च से 31 मार्च तक बंद रखने का आदेश जारी किया था, 

बीयर बार,होटेल,दुकानदारों पर कार्रवाई  

आदेशो को दर किनार कर विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्वागत बार,जागृत बीयर बार,साईराज बीयर बार,पंच अमृत बार एंड रेस्टोरेंट,एचजीएस बीयर बार,एमएम चिकन सेंटर और जागृत बीयर बार के मालिको द्वारा धडल्ले से विक्री कर रहे थे,जिसके बाद विरार पुलिस ने उक्त बीयर बार पर कारवाई करते हुए मालिक आरोपी गोपाल शेट्टी,प्रकाश शेट्टी,प्रज्वल शेट्टी,निलाधरा शेट्टी,करिया शेट्टी,जय गोरीवले,पिटूकुमार यादव,सुरेश पाटील , भावेश पाटील,दिनेश शेट्टी,आक्रम सव्वालाखे , संजय शकर जायसवाल और रुपेश पदरत के ऊपर धारा 188 , 51 ( बी ) और 65 ( ई ) के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने बताया कि कारवाई के दौरान लाखो रुपये का माल जप्त की गई है तथा कइयो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वसई पुलिस स्टेशन - बेंड हॉउस कपड़ा दुकान के मालिक नदीम खान और बालाजी स्टेशनरी एंड मिनी मार्केट के दुकान के मालिक लालाराम चौधरी पर कारवाई की गई। वालीव पुलिस स्टेशन - उडपी श्री कृष्णा होटेल के मालिक यतीश भंडारी, चिंचोटी गाँव स्थित होटेल के मालिक मरयाबी जुनैद,शनाया होटेल के मैनेजर मुस्तफा चारोलीया,भुक लगी है होटेल के मैनेजर दिवान अधिकारी और भिवंडी ढाबा के मैनेजर सलीम खान पर कारवाई की गई है। अनार्ला पुलिस स्टेशन द्वारा 3 दुकानदार के मालिको पर कारवाई की है। दहानू पुलिस स्टेशन - आपत्ती व्यवस्थापन अधिनियम 2005 के तहत उल्लंघन करने हेतु को लेकर कोरोना वायरस संर्दभ में शिबिर आयोजन डाक्टर और आयोजक पर मामला दर्ज किया गया है। बोईसर पुलिस स्टेशन - गंगोत्री होटेल के कर्मचारी प्रफुल्ला गौड़ा और बोईसर स्थित 43 वर्षीय आरोपी द्वारा उपहार गृह विक्री चालू करने के मामले में कारवाई की गई है।

  पालघर जिला पुलिस द्वारा आपत्ती व्यवस्थापन अधिनियम 2005 के तहत अबतक 28 मामले दर्ज किये जा चुके है , जिनमे 12 होटेल,3 डाक्टर,6 दारू दुकान,1 चिकन सेंटर,1 कपड़ा दुकान,1 खेलने के दुकान ,1 कोरोना शिबिर,1 मोबाईल शाप और 2 इलेक्ट्रानिक शाप पर कार्रवाई किया जा चूका है। तथा जो लोग आदेशो का पालन नही करेंगे उनके खिलाफ तुरंत एक्शन लिया जायेगा।

पालघर ; ( पुलिस अधीक्षक कार्यालय के प्रवक्ता ) ; हेमंत काटकर

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट