40 दिनों में कोरोना से मिलेगी मुक्ति महान युगद्रष्टा व ज्योतिषी सुब्रतो बैनर्जी

मुंबई।  ज्योतिषि और युगद्रष्टा सुब्रतो बनर्जी ने हमेशा की तरह एक बार कोरोना को लेकर सटीक भविष्यवाणी करने का दावा किया है। उन्होंने अपनी दिव्य दृष्टि और आत्म ज्ञान के आधार पर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि  40 दिनों में कोरोना वायरस का असर खत्म हो जाएगा और विश्व में जो इसे लेकर खौफ हैवो भी खत्म हो जएगा। उन्होंने टाइम्स डूडे न्यूज से खास बातचीत में कहा कि विश्व के ज्योतिषियों के अनुसार, वर्तमान ग्रहों की स्थिति यह नहीं बताती है कि दुनिया 29 अप्रैल तक खत्म हो जाएगी, ना ही इस बात की चिंता करने की जरुरत है  कि दुनिया विनाश की राह पर है। ना नीथेर नास्त्रेदमस और ना ही माया जाति की सभ्यताएं ही इस तरह के प्रलय की ओर इशारा करती हैं। उन्होंने कहा  कि मुझे अपने महान सनातन धर्म पर पूरा विश्वास है। अगले 40 दिनों में हम कोरोना जैसी समस्याओं  मुक्त हो जाएंगे। आप सभी से मेरी विनम्र विनती है, कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सतर्क और सावधान रहें। उन्होंने टाइम्स टूडे न्यूज में लिखे अपने लेख का जिक्र करते हुए कहा, मैंने पिछले लेख में, मैंने अपने देश के साथ ही विदेश की सरकार और अधिकारियों से इससे बचने के लिए सतर्क रहने और इसे रोकने के लिए कारगर उपाय करने का अनुरोध किया था। मैंने अपने स्वयं के हितों और सुरक्षा के लिए भी आवश्यक सावधानी बरतने के बारे में  उल्लेख किया था। नवरात्रि शुरू हो गई है, मैं आप सभी की सुरक्षा और स्वास्थ्य तथा सफलता के लिए प्रार्थना करूंगा।कोरोना वायरस को मात देने के लिए सरकारी घोषणाओं और मानदंडों का पालन करें और डॉक्टरों की सलाह पर अमल करें। इसके साथ ही भगवान पर विश्वास करें। भगवान कहीं बाहर नहीं, हम सभी के भीतर ही हैं। ईश्वर को दोष मत दें। इस तरह की समस्याएं हमारे कर्म या कर्मों की वजह से उत्पन्न होती हैं। महान युगद्रष्टा और ज्योतिषी सुब्रतो बैनर्जी ने विश्व के लोगों से अपील करते हुए कहा, सर्वोच्च शक्ति पर विश्वास रखें, यह भी बीत जाएगा।

मई 2020 में चीन में हो सकता है महाभूकंप 

पंडित श्री बैनर्जी ने अपने भविष्यवाणी में इस संवाददाता को बताया कि जो चीन आज दुनिया के लिए घातक बना हाउस हुआ है उसके भविष्य कुछ अच्छा नही है ,चीन के राशि गणना के अनुसार मई 2020 में  महाभूकंप आने की सम्पूर्ण संभावनाएं है और इस महाभूकंप से चीनी सरकार सहित वहां राह रहे नागरिको को भारी जान माल कस नुकसान हो सकता सकता है इस लिए चीन को अभी से सतर्क रहने की जरूरत है प्रख्यात भविष्य वक्ता पंडित सुब्रतो बैनर्जी की माने तो चीन जो आज पूरे दुनियां के लिए घातक बन कर कोरोना जी जानलेवा बीमारी  पैदा कर के खूद तो परेशान है ही साथ साथ पूरे दुनियां को परेशान कर रहा है वही उसके लिए आनेवाल दिन बिल्कुल भी अच्छा नही हो सकता कारण साफ है कि चीन जहां कोरोना से अभी उबर भी नही पाया है वही पंडित श्री बैनर्जी की भविष्यमानी सच साबित होती है तो आने वाला महाभूकंप से चीन की तो आर्थिक हालात कटोरा ले कर भीख मांगने पर मजबूर कर देगा ।औऱ चीन को अपनी ही  बर्बादी आंसू बहाना पड़ सकता है 

 हम तो इतना ही कहेंगे कि जेसीसी करनी वैसी भरनी 

शेयर मार्केट में सुधार जल्द

इसके साथ ही उन्होंने शेयर मार्केट में मचे हाहाकार को लेकर भी भविष्यवाणी की है। उनकी भविष्यवाणी के अनुसार बहुत जल्द शेयर मार्केट में सुधार आएगा। इसके साथ ही उन्होंने तेल कंपनियों के मुनाफे और कोयले से संबंधित कंपनियों और बैंकिंग सेक्टर के शेयर में डाउन फॉल की भविष्यवाणी की है। हम आपको बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने दर्जनों बड़ी से बड़ी भविष्यवाणी की हैऔर वे सच साबि हुई हैं। कुछ महीने पहले ही पंडित सुब्रतो बैनर्जी ने महाराष्ट्र की राजनीती को लेकर ऐसी भविष्यवाणी की थीजिसके बारे मे शायद ही कोई सोच सकता था।

महाराष्ट्र में शिवसेना के सीएम बनने की भविष्यवाणी की थी

   हमारी सहयोगी दैनिक ह्यूमन राइट्स 


के 27 वें अकं में प्रकाशित उस खबर में उनका यह दावा सबूत के तौर पर देखा जा सकता है। उन्होंने बिना किसी लाग-लपेट के स्पष्ट शब्दों में शिवसेना के मुख्यमंत्री बनने की भविष्यवाणी की थी और उद्धव ठाकरे के सीएम बनते ही उनकी भविष्यवाणी पर सच की मुहर लग गई थी।  इससे पहले भी वे ऐसी ही भविष्यवाणियां कर बड़े-बड़े विशलेषकों और जानकारों को भी विस्मित करते रहे हैं। हालात चाहे जैसे भी होंइस भविष्यद्रष्टा की दृष्टि सही चीज का आकलन करने में शायद ही कभी चूकती है। अपने अंतर्मन और मस्तिष्क की शक्ति को जागृत कर ये संशय के समंदर से सच की मोती निकालकर सबको आश्चर्यचकित कर देते हैं। यही वजह है कि राजनैतिक तथा अन्य क्षेत्रों में भी विशेषज्ञ और जानकार इनका लोहा मानते हैं और इनकी भविष्यवाणियों पर आंख बंद कर भरोसा करते हैं। ऐसे युग पुरुष तथा भविष्यद्रष्टा का कायल कौन नहीं होगा।

 राजनीति के कई महारथी पंडितजी को मानते हैं गुरु

यही कारण है कि राजनीति के कई बड़े महारथी इनके चेले हैं और उनका हर दिन कार्यक्रम गुरुजी के अनुसार बनता है तथा वे यह देखकर दंग रह जाते हैं कि उनका सब काम अपने आप बनते जा रहा है। देश के सियासित के कई योद्धा और चाणक्य इनके ज्ञान के चमत्कार के सामने नर्तमस्तक हो जाते हैं।-27 मार्च 2009 में सुब्रत बनर्जी ने भविष्ववाणी की थी कि कांग्रेस पार्टी की लोकसभा चुनाव में जीत होगी और सरकार बनाएगी। उनकी यह भविष्यवाणी  सौ प्रतिशत सच साबित हुई और 16 मई 2009 को केंद्र में काग्रेस की सरकार बनी थी।-2009 में ही उनकी दूसरी बड़ी भविष्यवाणी सच साबित हुई थी। सुब्रतो बनर्जी ने आईपीएल को लेकर भविष्वाणी करते हुए कहा था कि इस वर्ष वह चैंपियन की जंग नहीं जीत पाएगी हालांकि आईपीएल के तीसरे और चौथे मैच में जीत दर्ज करेगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया था कि  सोनिया गांधी प्रधानमंत्री बनेंगी और राहुल गांधी बल्कि मनमोहन सिंह एक बार फिर पीएम बनेंगे।

 इसके आलावा उन्होंने आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के हारने की भी संभावना पहले हील जता दी थी।- नवंबर 2010 को लाइव टीवी शो में उन्होंने स्पष्ट रुप से कह दिया था कि पश्चिम बंगाल सरकार 2011 में होनेवाले विधानसभा चुनाव में बदल जाएगी और विपक्षी पार्टी को 198 से अधिक सीटें मिलेंगी। इसके साथ 2010 में बिहार में एनडीए के जीतने की भी भविष्यवाणी की थी। इसके साथ ही 2010 में मात्र एक महीने यानि नंवबर में एनएसई सेंसेक्स के 21,00 क्रॉस करने की भी भविष्यवाणी की थीजो सच साबित हुई थी। मात्र 10 दिन में सेंसेक्स ने यह आकड़ा पार कर लिया था और बनर्जी की भविष्यवाणी पर सच की मुहर लग गई थी। इसके साथ ही रिजनल फिल्म इंडस्ट्री के बारे में भविष्यवाणी करते हुए बताया था कि 2011 बंगाली और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी बेहतर रहेगा। यह बात सबको मालूम है कि बंगाली फिल्म मानेर मानुस को कान्स फेस्टिवल में पुरस्कृत किया गया था। कोरोनाचीन और शेयर मार्केट के लेकर की गई उनकी भविष्यवाणी के  सच होने का भी उनके जाननेवालों को पूरा भरोसा हैक्योंकि युगद्रष्टा सुब्रतो बैनर्जी कोई भी भविष्यवाणी ज्योतिष ज्ञान के आधार पर काफी मंथन कर करते हैं।

 

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट