सौतेली मां करीना को लेकर सारा अली खान ने दिया ये बयान, बोलीं- इसलिए जिंदगी में आईं


महज दो फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली सारा अली खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका बेबाक अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। साथ ही स्टाइल के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं। सारा की अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान से भी अच्छी बॉन्डिंग हैं। हाल ही में सारा ने करीना को लेकर ऐसा खुलासा किया है। जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। ये खुलासा सारा ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में किया है।

'पू' की बहुत बड़ी फैन हैं सारा...


दरअसल, इस चैट शो में जब सारा से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगता है कि 'पू' उनकी सौतेली मां हैं तो इस पर सारा खिलखिलाकर हंस पड़ीं। वह शो के एंकर से कहने लगी कि एक बार और कहो ये बात। आगे सारा कहती हैं कि वह करीना की बहुत बड़ी फैन हैं। खासकर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में 'पू' के कैरेक्टर से सारा काफी इंप्रेस हैं। उन्होंने यह भी बताया कि लोग उनसे कहते हैं कि वह करीना की इतनी दीवानी थीं शायद इसलिए वह उनकी जिंदगी में आ गईं।
 

 

कार्तिक आर्यन पर दिया ये जवाब 


एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक सारा अली खान कहती हैं कि आपको नहीं लगता कि मैं सिंगल हूं। वहीं, कार्तिक आर्यन के बारे में सारा कहती हैं- कार्तिक बहुत ज्यादा क्यूट हैं। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सारा अली खान को कॉफी डेट पर ले जाने की बात कही थी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट