रविन्द्र उपाध्याय मीरा-भाईंदर काँग्रेस सेवादल के जिलाध्यक्ष नियुक्त


भाइर्दर। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने तेजतर्रार रविंद्र उपाध्याय को मीरा-भाईंदर काँग्रेस सेवादल का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। रविंद्र उपाध्याय पिछले २२ सालों से कांग्रेस के सक्रिय सदस्य रहे है। इस दौरान उन्होंने मुम्बई और मीरा-भाईंदर के बेसिक, यूथ विंग इत्यादि विभिन्न पदों पर कार्य किया। रविंद्र पिछले २५ सालों से मीरा भाईंदर के निवासी है और समाज के सभी वर्गों पर उनकी अच्छी पकड़ है। रविंद्र पिछले १० वर्षों से पत्रकारिता से जुड़े है और एक साप्ताहिक अखबार ‘लक्ष्यधारी’ के संपादक है। 


रविंद्र के सामाजिक कार्यो को देखते हुए महाराष्ट्र शासन ने वर्ष २००९-२०१४ तक विशेष कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया था। माना जा रहा है रविंद्र की ये नियुक्ति की गई है। आगामी चुनावों को देखते हुये की गई है क्योंकि रविंद्र आगे आने वाले चुनावों में तुरुप का पत्ता साबित हो सकते है।

अपनी नियुक्ति पर रविंद्र उपाध्याय ने प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण, कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक लालजी देसाई व सेवादल प्रदेश अध्यक्ष विलास औताड़े और प्रदेश महासचिव मुजफ्फर हुसैन को उनपर विश्वास दिखाने के लिये विशेष आभार प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि वे मीरा-भाईंदर में काँग्रेस को मजबूती देने के लिये काम करेंगे और उन्होंने दावा किया कि प्रदेश व ‘केंंद्र में कांग्रेस समर्पित सरकार बनेगी।

रिपोर्टर

संबंधित पोस्ट